April 17, 2018
देवरिया / कुशीनगर

देवरिया: ससुराल से मायके जा रही महिला को रोक दबंगो ने चाकू की नोक पर किया गैंग रेप

देवरिया: प्रदेश में महिलाओं पर होने वाले अत्याचार रुकने का नाम नही ले रहा है, शख्त कानून बनने के बाद भी अपराधियो के हौसले बुलंद है। देवरिया जनपद में ससुराल से मायके जा रही महिला को रोक कर चाकू की नोक पर उसके साथ गैंग रेप किया गया और उसका वीडियो भी बनाया। अब पीड़िता अपना मेडिकल कराने के लिये दर दर भटक रही है, मुकदमा तो दर्ज है लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

जनपद का रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र– जहा एक महिला अपने ससुराल से मायके जा रही थी कि तभी रास्ते मे रोक कर 5 युवकों ने महिला के साथ चाकू की नोक पर बलात्कार किया और महिला को धमकाते हुए फरार हो गए। इस बात की जानकारी जब परिजनो को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दी। थानाध्यक्ष ने 3 लोगो के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया है और पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए देवरिया सदर अस्पताल भेज दिया। लेकिन अस्पताल में कोई डॉक्टर न होने की वजह से महिला का मेडिकल नही हो सका। जब इसकी जानकारी गाव वालो को हुई तो सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण जिला अस्पताल पहुच गए और हंगामा करने लगे, इनके हंगामा को देखते हुए डॉक्टर को बुलाकर महिला का मेडिकल कराया गया।

वहीँ पीड़ित महिला का कहना था कि वो रामपुर कारखाना से पैसा निकाल कर दवा कराने जा रही थी कि रास्ते में पांच लोग मिलकर उसको पकड़ लिये और चाकू दिखाकर उसके साथ गलत काम किये। इस दौरान उन लोगो ने मेरा वीडियो भी बनाया था और फोटो भी खींचा था। पुलिस ने अभी तक मेरा मेडिकल भी नहीं कराई है और ना ही उनको पकड़ रही है।

इस बावत अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर का कहना था कि एक महिला के साथ 3 लोगो ने बलात्कार किया है। इस मामले में 3 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्यवाही की जा रही है।

Related Posts

देवरिया: ससुराल से मायके जा रही महिला को रोक दबंगो ने चाकू की नोक पर किया गैंग रेप