April 17, 2018
गोरखपुर

11 अप्रैल को चक्का जाम करेंगे रोडवेज कर्मी

11 अप्रैल को चक्का जाम करेंगे रोडवेज कर्मी

गोरखपुर: यूपी रोडवेज कर्मियों को सातवें वेतन आयोग का लाभ ना मिलने की व संविदा कर्मियों के नियमितीकरण पर प्रदेश सरकार द्वारा अपना रुख स्पष्ट ना करने के कारण रोडवेजकर्मी 11 अप्रैल से रोडवेज का चक्का जाम करेंगे। यह निर्णय यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन की क्षेत्रीय बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता यूनियन के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिनेश मणि मिश्रा ने किया। प्रांतीय नेतृत्व के निर्देश पर 10 अप्रैल की मध्यरात्रि से कलमबंद ,टूल डाउन ,चक्का जाम हड़ताल को सफल बनाने पर बैठक में चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष दिनेश मणि ने कहा कि परिवहन निगम पिछले 3 वर्षों से लाभ की स्थिती में है और इस वर्ष भी अब तक लगभग एक करोड़ का लाभ अर्जित कर चुका है। लेकिन प्रदेश सरकार हम लोगों की मांगों पर कोई विचार नहीं कर रहा है।

जबकि क्षेत्रीय मंत्री राजेश कुमार पांडे ने कहा कि यह सरकार आम जनता और कर्मचारियों को मात्र धोखा दे रही है।अभी तक ना तो रोडवेज कर्मियों को सातवें वेतन आयोग का लाभ दिया जा रहा है और ना ही संविदा कर्मचारियों को नियमितीकरण किया गया।

रोडवेज कर्मियों की इस बैठक में उमेश मिश्र, अमरमणि पांडेय, दीनानाथ मिश्र, संजय तिवारी, सुशील उपाध्याय, अजय पांडे ,मुद्रिका प्रसाद, मनोज चंद, संजय पासवान, दिनेश दुबे, जयशंकर दुबे के साथ सभी शाखाओं के अध्यक्ष व मंत्री उपस्थित रहे।

Related Posts

11 अप्रैल को चक्का जाम करेंगे रोडवेज कर्मी