April 17, 2018
टॉप न्यूज़

राज्यसभा चुनाव: नौतनवा विधायक अमन मणि ने दिया भाजपा को वोट

राज्यसभा चुनाव: नौतनवा विधायक अमन मणि ने दिया भाजपा को वोट

लखनऊ: प्रदेश में 10 सीटों के लिए चल रहे मतदान में नौतनवा से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने भाजपा को वोट दिया है। विधान सभा चुनाव 2017 में नौतनवा से बतौर निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद से ही सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के काफी करीबी अमनमणि का राज्यसभा चुनाव के पहले ही भाजपा के लिए वोट देना तय मन जा रहा था।

अमनमणि ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीत एक वर्ष के कार्यकाल को देखते हुए मेरा वोट केवल और केवल भाजपा को ही जाना तय हैं। उन्होंने कहा कि हम दिल, आत्मा से महाराज जी के साथ हैं। अमनमणि ने इस बात पर भी जोर दिया कि भाजपा 10 सीटों में से 9 सीटों पर राज्यसभा चुनाव जीतेगी।

बता दें कि 2017 में हुए विधान सभा चुनाव में सपा ने अमनमणि को पहले नौतनवा से अपना प्रत्याशी बनाया था। लेकिन बाद में सपा ने अमनमणि का टिकट काट दिया। टिकट काटने के बाद भी अमनमणि निर्दलीय विधायक चुने गए थे।

उसके बाद से ही अमनमणि योगी से अपनी निकटता दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अमनमणि योगी के साथ कई बार सार्वजनिक मंचों पर देखे गए। साथ ही अमनमणि योगी के गोरखपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री से मुलाकात भी करते रहे हैं। अमनमणि योगी से अपनी निकटता छुपाते भी नहीं है। वो कह चुके हैं कि जबसे वो पैदा हुए है तबसे योगी जी से मुलाक़ात होती रही है, महाराज जी हमारे गार्जियन है पिता तुल्य है और हमेसा आशीर्वाद लेते रहे है और लेते रहेंगे।

Related Posts

राज्यसभा चुनाव: नौतनवा विधायक अमन मणि ने दिया भाजपा को वोट