April 17, 2018
गोरखपुर

पिता की डांट से नाराज़ युवती ने खुद को किया आग के हवाले

गोरखपुर: जनपद के सहजनवाँ थाना क्षेत्र के ग्राम अमटौरा मे शुक्रवार को सुबह 8 बजे एक युवती ने अपने पिता के डॉट से क्षुब्ध होकर आग लगा कर जान देने का प्रयास किया।जिसका गम्भीर हालत में मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम अमटोरा निवासी 19 वर्षीय लक्ष्मी पुत्री राम प्रसाद सिंह ने शुक्रवार को सुबह अपने घर में ही मिटटी का तेल गिराकर आग लगा लिया। कमरे के अंदर धुँआ और आग देखकर पिता और पुत्र दरवाजा तोड़ अपने बेटी को बचाने का प्रयास किये और स्थानीय पिपरौली सी एच सी ले गये।जहाँ डाक्टरों ने गम्भीर हालत को देख कर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से फिर चिकित्सकों ने स्थिति गम्भीर देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

समाचार लिखे जाने तक युवती की स्थिति गम्भीर है तथा मेडिकल काँलिज मे इलाज चल रहा है। रामप्रसाद सिंह के दो लड़के और एक लड़की है। रामप्रसाद की पत्नी का निधन बहुत पहले ही हो गया है।राम प्रसाद के एक पुत्री लक्ष्मी जिसकी 2 मई को शादी भी है।शादी कि तैयारीयों के सिलसिले मे घर मे सामानों कि खरीददारी हो रही थी। कल युवती के पिता कुछ सामान लेकर आये जिसे युवती ने नापसन्द कर दिया।जिसपर उसके पिता ने उसे डाँट दिया । इसी बात पर वह नाराज़ चल रही थी और आज सुबह अपने आपको आग के हवाले कर लिया।

Related Posts

पिता की डांट से नाराज़ युवती ने खुद को किया आग के हवाले