April 18, 2018
टॉप न्यूज़

मोहद्दीपुर में पेट्रोल पम्प पर दबंग युवकों ने सेल्समैन का फोड़ा सिर, जमकर किया उत्पात; सीसीटीवी में कैद

गोरखपुर: महानगर में कुछ युवकों की गुंडई उजागर हुई है। कुछ मनबढ़ युवकों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से मारपीट के बाद जमकर बवाल काटा। युवकों ने कर्मचारी को पीटने के बाद पेट्रोल पंप पर जमकर तोड़फोड़ की है। वहीं पत्थरबाजी में पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी का सिर फटा है। पेट्रोल भराने पहुंचे दबंग युवकों ने पेट्रोल कर्मी को ही नही बल्कि पेट्रोल पंप पर रखे गये गमलों को भी पटक कर तोड़ा है।वहीं गुंडई के बाद मौके से दबंग युवक फरार होने में भी कामयाब हो गए।

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में दबंग युवकों की करतूत कैद हुई है।महज चंद कदम की दूरी पर पुलिस चौकी होने के बावजूद दबंग ने दुस्साहस दिखाते हुये पेट्रोल पंप पर उत्पात मचाया है।

मामला कैंट थाना के मोहद्दीपुर इलाके का है, जहां खेतान पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने के दौरान बाइक सवार दो युवक का कर्मचारी से विवाद हुआ था। जिस पर दबंगों ने कर्मचारी की पिटाई कर दी थी। वहीं मौके पर मौजूद पंप के दूसरे कर्मचारियों ने बीच बचाव कर के मामला शांत कराया था, लेकिन थोड़ी देर बाद आधा दर्जन युवक हाथों में पत्थर लेकर पेट्रोल पंप पहुंचे थे।

इस दौरान युवकों ने पेट्रोल पंप पर पत्थरबाजी की, जिसमें एक कर्मचारी का सिर फटा है। इस मामले में पेट्रोल पंप कर्मचारी का कहना है कि तेल भराने के दौरान युवक उसे गाली दे रहे थे।ऐसे में उसने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगे।फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस दबंगों की तलाश में जुटी है।

Related Posts

मोहद्दीपुर में पेट्रोल पम्प पर दबंग युवकों ने सेल्समैन का फोड़ा सिर, जमकर किया उत्पात; सीसीटीवी में कैद