April 17, 2018
टॉप न्यूज़

VIDEO: भाजपा विधायक बोले, कार्यकर्ताओं की अनदेखी से हुई गोरखपुर और फूलपुर में हार

गोरखपुर: भाजपा विधायक ने फूलपुर और गोरखपुर में हुए उपचुनाव में पार्टी की हार का ठीकरा अपने ही लोगों पर फोड़ा। उनका मत है कि दोनों प्रतिष्ठित सीटों पर भाजपा की हार का कारण सपा-बसपा गठबंधन नहीं बल्कि पार्टी द्वारा अपने कार्यकर्ताओं की अनदेखी और नौकरशाही पर ज्यादा भरोसा करना है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और मंत्रियो का ब्यूरोक्रेसी पर भरोसा करना और कार्यकर्ताओ की अनदेखी करना ही सरकार को मंहगा पड़ा है।

विधायक कहते हैं कि कार्यकर्त्ता घर में होगा तो भाजपा घर में होगी, कार्यकर्त्ता सड़क पर होगा तो भाजपा देश में होगी। एक वायरल वीडियो में बलिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह यह कहते हुए दिख रहे हैं कि दोनों सीटों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही पार्टी की गणित बिगाड़ी है। वीडियो में विधायक राज्य सभा में बसपा के मुह की खाने पर तंज कसते हुए यह कह रहे हैं कि बहन मायावती के जीवन का उद्देश्य समाज का सेवा करना नहीं बल्कि समाज का दोहन कर पैसा कमाना है। समाज के सेवा का थोडा भी उदेश्य होता तो सलवार समीज फाड़ने वाले के साथ गठबंधन नहीं करती।

उन्होंने कहा कि दाम के लिए मायावती कुछ भी कर सकती है। विधायक यहीं नहीं रुकते हैं। वो आगे कहते हैं कि दुनिया के इतिहास में मायावती की तरह स्तरहीन राजनीति करनेवाल कोई नहीं है।

Related Posts

VIDEO: भाजपा विधायक बोले, कार्यकर्ताओं की अनदेखी से हुई गोरखपुर और फूलपुर में हार