April 17, 2018
देवरिया / कुशीनगर

व्यक्ति का नेचर और सिग्नेचर कभी नहीं बदलता: मंत्री अनुपमा जायसवाल

देवरिया: प्रदेश सरकार की बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री अनुपमा जायसवाल ने आज यहां बसपा सुप्रीमों मायावती पर तंज कसते हुये कहा कि व्यक्ति का नेचर और सिकनेचर कभी नहीं बदलते।

देवरिया में आज श्रीमती जायसवाल से जब पत्रकारों ने सवाल किया कि बसपा का आरोप है कि राज्यसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने सत्ता शक्ति का बेजा इस्तेमाल कर एक दलित उम्मीदवार को उच्च सदन में जाने नहीं दिया और बसपा के उम्मीदवार डा. बी.आर. अम्बेडकर को हराने में सरकारी मशीनरी का दुरपयोग किया गया, पर उन्होंने कहा कि यह तो मायावती जी को सोचना चाहिये की जो गठबंधन उनके द्वारा किया गया गया है, वह गठबंधन ही बेमेल और स्वार्थ को तरहीज देकर किया गया है। एक साल पूर्व समाजवादी पार्टी(सपा) ने कांग्रेस से गठबंधन किया और राज्यसभा चुनाव में सपा ने बसपा से गठबंधन कर स्वार्थ का गठबंधन किया।

उन्होंने कहा कि मायावती जी भाजपा पर आरोप लगाने से पूर्व अपने को देखे कि राज्यसभा के चुनाव में उनका उम्मीदवार क्यो पराजित हुआ।भारतीय जनता पार्टी साफ सुथरी राजनीति की पक्षधर रही है और है।

दंगे के आरोपियों पर से मुकदमें वापस लिये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनैतिक षडयंत्र के तौर जो मुकदमों में आरोपी बनाये गये हैं।ऐसे मामलों में सरकार द्वारा मुकदमें वापस लिये जा रहे हैं।इसमें पार्टी आदि नहीं देखी जायेगी।जो राजनीति के तहत मुकदमें लिखे गये हैं।उनको सरकार द्वारा वापस लिये जायेंगे।

Related Posts

व्यक्ति का नेचर और सिग्नेचर कभी नहीं बदलता: मंत्री अनुपमा जायसवाल