April 17, 2018
देवरिया / कुशीनगर

बरहज में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती को मारी गोली

देवरिया: जनपद के बरहज तहसील में एक सनकी युवक ने एकतरफा प्यार में युवती को गोली मार दी। बताया जाता है कि युवती की शादी कही और तय हो गई थी, जिस बात से नाराज युवक ने युवती को गोली मार दिया और फरार हो गया। जनपद का बरहज थाना क्षेत्र का तिवारी पुर गाँव—- जहा के रहने वाले एक युवक एक युवती से एक तरफा प्रेम करता था। उस युवती की शादी कहीं और तय हो गई।

इस बात की भनक जब सनकी युवक को लगी तो उसने युवती को जान से मारने का मन बना लिया। बताया जाता है कि आज युवती अपने परिवार के साथ सरयू तट पर कढ़ाई चढ़ाने गए थे उस दौरान सनकी यूवक ने युवती को गोली मार दी, युवती को दो गोली लगी। गोली मारने के बाद युवक मौके से फरार हो गया, वहां पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में युवती को जिला अस्पताल भिजवाया, जहा युवती की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया जहा युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीँ इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर का कहना था कि 24 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ सरयू नदी पर कढ़ाही चढ़ा कर आ रही थी कि तभी एक तरफ़ा प्यार में पागल युवक ने उसके गोली मार दी, उसे यहाँ से गोरखपुर रेफर कर दिया गया है, आरोपी की जल्द गिरफ़्तारी कर उसे सख्त से सख्त कार्यवाही कर उसे सजा दी जाएगी।

Related Posts

बरहज में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती को मारी गोली