April 17, 2018
देवरिया / कुशीनगर

देवरिया: प्राथमिक विद्यालय के छात्र ने की साथी छात्र की हत्या

देवरिया: प्राथमिक विद्यालय के छात्र ने की साथी छात्र की हत्या

देवरिया: जनपद मे एक नाबालिक छात्र ने एक दूसरे छात्र की हत्या करके फरार हो गया, वही पुलिस पुरे मामले मे गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर मामले मे जुट गयी है। घटना देवरिया जनपद के बनकटा थाना क्षेत्र के कुटियाभर गांव का है, जहा हत्या की घटना पुर्व माध्यमिक विद्यालय बौलिया पांण्डेय स्कुल के परिसर मे घटी है।

बताया जाता है कि मृतक छात्र मोहन कुटिया भार गांव का रहने वाला था और वह पुर्व माध्यमिक विद्यालय बौलिया पांण्डेय स्कुल मे कक्षा छठी का छात्र था। रोजना की तरह स्कुल मे एमडीएम बना था सभी छात्र इन्टरवल के लिए खाना खाने के लिए एकत्र थे।तभी नितेश नाम के छात्र से मोहन का विवाद खाने को लेकर हो गया, विवाद इतना बढ गया कि नितेश ने मोहन के सर पर ईट से मारा।

आनन-फानन मे स्कुल के टीचर ने मोहन को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां चिकित्सको ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। वहीँ इस पुरे मामले पर आरोपी छात्र के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है और पुलिस जांच मे जुट गयी है। स्कुल मे हत्या की खबर मिलते ही शिक्षा विभाग मे हङकम्प मच गया, वही स्कुल पर शिक्षा विभाग के कई अधिकारी रवाना हो गये है !जनता को अब इस जुमलेबाज भाजपा सरकार के कारनामे समझ में आने लगे हैं।

Related Posts

देवरिया: प्राथमिक विद्यालय के छात्र ने की साथी छात्र की हत्या