April 17, 2018
टॉप न्यूज़

योगी के गढ़ में बदमाशों के हौसले बुलंद, दो दिन के अंदर फिर हुई एक प्रॉपर्टी डीलर हत्या

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। 2 दिन पहले चिलुआताल थाना क्षेत्र के मोहरीपुर से सटे रामपुर गांव में फसल काट रहे विकास चौधरी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। अभी पुलिस उसी केस को सुलझाने में लगी हुई थी कि शाहपुर क्षेत्र में चार फ़ाटक ओवरब्रिज के पास रविवार की रात 12 बजे के आसपास प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली उसके सीने में मारी गई थी।

सड़क किनारे पड़ा शव देखकर राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। युवक की बाइक से थोड़ी दूरी पर खड़ी मिली। जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान मोहदीपुर निवासी 30 वर्षीय संतोष उर्फ छोटू पुत्र रामप्रीत के रूप में हुई। 12:00 बजे के आसपास बिछिया पीएसी गेट से मोहदीपुर की तरफ जा रहे लोगों ने फ्लाईओवर के पास युवक का शव देखकर 100 नंबर पर सूचना दी।

मौके पर पहुंची पीआरबी के सिपाहियों ने जेब में मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान कर सूचना उसके घरवालों को दी।घटना की जानकारी होते ही एसएसपी शलभ माथुर, एसपी सिटी विनय सिंह ,सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि कुछ देर पहले तीन राउंड गोली चलने की आवाज उन्होंने सुनी थी मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि देर शाम किसी से मिलने की बात कह कर संतोष घर से निकला था ।माना जा रहा है की हमलावर उसके जानने वाले थे बातचीत के दौरान उसे गोली मारी गई है।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि हत्यारों के बारे में अभी पता नहीं चला। संतोष प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था।उसे फोन कर बुलाने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Posts

योगी के गढ़ में बदमाशों के हौसले बुलंद, दो दिन के अंदर फिर हुई एक प्रॉपर्टी डीलर हत्या