April 17, 2018
देवरिया / कुशीनगर

वीडियो: सलेमपुर में डॉक्टर की गुंडागर्दी, खुलेआम माँ, बहन की गाली देकर बोला नहीं करूँगा इलाज

देवरिया: सूबे की आदित्यनाथ योगी सरकार जहाँ स्वास्थ्य पर ध्यान देने की बात कर रही है, वहीँ उनके डाक्टर इलाज करने के बजाय मरीजों पर गुंडई करते नजर आ रहे है।इसकी बानगी देवरिया जनपद के सलेमपुर समुदायिक स्वास्थ केंद्र पर देखने को मिली।

वीडियो में आप देख और सुन सकते हैं कि एक डाक्टर खुलेआम मरीज को धमकी देता है जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ ले, मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता मै किसी से नहीं डरता। मरीजों और तीमारदारों पर बिफरे डाक्टर ने अपने पेशे की ही नहीं समाजिक सीमाओं को लांघते हुए उनसे किस तरह उलझा आप खुद देख सकते है।

इस पुरे घटना का वीडियो तेजी से वॉयरल हुआ जिसमे दबंग डाक्टर मरीज के रात में बुलाने पर इलाज तो करना दूर अपशब्द भाषा पर उतर गया। पूरा मामला सलेमपुर के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र का है जहा तैनात डाक्टर बृजेश कुमार मिश्र ने पेट दर्द की तकलीफ के चलते रात में पहुंचे आशीष और उनके गांव के चंदन को धमकाने लगे। इलाज तो छोड़िये डाक्टर तो दबंगई और गुंडई पर उतर आये। पीड़ित ने खुद इस पुरे घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

वहीँ इस मामले पर मुख्य चिकित्साधिकारी का कहना था कि इस घटना पर एक्शन लिया जा रहा है, जो वीडियो वॉयरल हो रहा है उसे हमने भी देखा है। उसमे हमने तत्काल एक्शन लेते हुये डॉक्टर को यहाँ पर अटैच कर दिया है, उससे इसका स्पष्टीकरण भी माँगा है।

Related Posts

वीडियो: सलेमपुर में डॉक्टर की गुंडागर्दी, खुलेआम माँ, बहन की गाली देकर बोला नहीं करूँगा इलाज