April 17, 2018
देवरिया / कुशीनगर

बरहज विधायक सुरेश तिवारी ने बताया अपना दर्द, सीएम योगी उनकी सुनते ही नहीं

देवरिया: सत्ताधारी दल के प्रति उनके ही असंतुष्ट सांसदों और विधायकों की फेहरिस्त लम्बी होती जा रही है। इस सीरीज में अब नया नाम बरहज विधायक सुरेश तिवारी का नाम भी जुड़ गया है। विधायक सुरेश तिवारी ने आज मीडिया से बात करते हुए यह आरोप लगाया कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधायकों की सुनते ही नहीं हैं और शिकायत करने पर कहते हैं राजनीति छोड़ दो।

श्री तिवारी ने आज यहां कुछ मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार उनकी बातों को नहीं सुन रही है। उनका कहना है कि जब कभी भ्रष्ट अधिकारियों की शिकायत और उनको यहां से तबादले की बात मुख्यमंत्री से करते हैं, तो उनका जवाब मिलता है राजनीति छोड़ दो।

उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि प्रदेश में विधायक का कुछ नहीं चलता है। उनका कहना है कि देवरिया के जिलाधिकारी सुजीत कुमार को बार बार फोन करने के बाद भी उनका फोन नहीं उठता है। इस बात की जानकारी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत अन्य पार्टी पदाधिकारियों को है।

उन्होंने जिलाधिकारी और सीडीओ राजेश त्यागी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुये कहा कि इसकी शिकायत मुख्यमंत्री को पत्र के माध्यम से दिया था,लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

देवरिया के रूद्रपुर विधान सभा से विधायक और प्रदेश के राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद पर गम्भीर आरोप लगाते हुये कहा कि रूद्रपुर क्षेत्र में राज्यमंत्री श्री निषाद और उनका लड़का तथा गुर्गे अवैध शराब के कारोबार को चलवाते हैं।

Related Posts

बरहज विधायक सुरेश तिवारी ने बताया अपना दर्द, सीएम योगी उनकी सुनते ही नहीं