April 17, 2018
टॉप न्यूज़

मॉर्निंग वाक कर रही शहर की प्रसिद्द चिकित्सिका डॉ नंदिनी घोष को वाहन ने रौंदा, मौत

गोरखपुर: महानगर के शाहपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह मॉर्निंग वाक करने निकली शहर की प्रसिद्ध महिला चिकित्सक डॉ नंदिनी घोष को पहले तो एक कार ने ठोकर मारी उसके बाद पीछे से आ रही एम्बुलेंस ने रौंदते हुए कुछ दूर तक घसीटा। तत्काल उन्हें इलाज हेतु अस्पताल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार बीआरडी मेडिकल कॉलेज के नेत्र विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष रह चुके डॉ आशीष घोष सेवानिवृत्त होने के बाद घर पर ही मरीज देखते हैं। उनकी पत्नी डॉ नंदिनी घोष गोरखनाथ ओवरब्रिज के पास अपना क्लीनिक चलाती थी। पति पत्नी दोनों लोग प्रतिदिन मेडिकल रोड स्थित आरोग्य मन्दिर पर मॉर्निंग वॉक करने जाया करते थे।

आज सुबह भी दोनो पति-पत्नी मॉर्निंग वॉक कर रहे थे कि असुरन की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार ने डॉ नंदिनी घोष को ठोकर मार दी,जिससे वह सड़क के बीचोंबीच गिर गई। इसी दौरान पीछे से आ रहीं एम्बुलेंस की भी चपेट में आ गयी,जिससे एम्बुलेंस में फंसने के कारण वह कुछ दूरी तक घिसटती रहीं। जबकि संवेदनहीनता दिखाते हुए दोनों वाहन चालक अपनी गाड़ियां लेकर दुर्घटना स्थल से फरार हो गए।

दुर्घटना देख पार्क के अंदर टहलने वाले लोगों की मदद से पति ने महिला को आनन-फानन में एक हास्पिटल में इलाज हेतु भर्ती कराया।किन्तु उनकी हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

Related Posts

मॉर्निंग वाक कर रही शहर की प्रसिद्द चिकित्सिका डॉ नंदिनी घोष को वाहन ने रौंदा, मौत