April 17, 2018
टॉप न्यूज़

VIDEO: मोटरसाइकिल देने से मना करने पर कहासुनी के बाद गगहा में फायरिंग

गोरखपुर: महानगर के गगहा थाना क्षेत्र के करवल मझगांवा में मोटरसाइकिल मांगने पर वाहन स्वामी द्वारा गाड़ी न देने के कारण नाराज युवक द्वारा बीती रात दुकान पर चढ़कर दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर किया गया। मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज किए जाने की सूचना प्राप्त नही हुई है।

जानकारी के अनुसार गगहा थाना क्षेत्र के करवल मंझगंवा निवासी शेषनाथ यादव पुत्र शंखराज यादव मझगाँवा चौराहे पर एक दुकान पर कार्य करता है। शनिवार की शाम करीब चार बजे गांव के ही एक व्यक्ति ने शेषनाथ से उसकी मोटरसाइकिल मांगी, जिसे मना करने पर वह आग बबूला हो गया और गाली देने लगा। जिससे दोनो मे कहासुनी हुई। स्थानीय लोगो ने बीच बचाव किया।

मौके को देखते हुए तब युवक चले गए, किन्तु पुनः रात्रि करीब 9:30 बजे गांव के ही दो युवक असलहे के साथ श्याम वस्त्रालय व किराना की दुकान पर पहुंचे और फायरिंग करने लगे। जिसे सुनकर स्थानीय लोग दहशत मे आ गये।फायरिंग से लोग अभी कुछ समझ पाते तब तक यह दोनो युवक अपने एक और साथी के साथ शेषनाथ यादव के घर पहुँचे और वहां भी फायरिंग की। गोली की आवाज सुनकर परिजन घर मे घुस गये और इसकी सुचना100 नम्बर पर दी ।लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले फायर करने वाले युवक फरार हो चुके थे।

इस मामले में शेषनाथ ने अपने ही गाँव के दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर दे दी है तो वहीं दूसरी तरफ पूर्वांचल व्यापार मंडल करवल मझगांवा के अध्यक्ष श्याम नारायण गुप्ता ने भी व्यापारियों के साथ गगहा थाने पर पहुंच कर दुकान पर फायरिंग करने वाले युवकों पर मुकदमा दर्ज करते हुए व्यापारियों की सुरक्षा प्रदान करने की मांग की।

आरोपी युवक अपराधी है और उसके खिलाफ कई मुकदमे पंजीकृत है। जब कि गगहा थाने से मझगांवा बाजार की दूरी महज 500 मीटर ही है ।उसके बाद भी अपराधियों के हौंसले बुलन्द है। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नही हुआ था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Posts

VIDEO: मोटरसाइकिल देने से मना करने पर कहासुनी के बाद गगहा में फायरिंग