April 17, 2018
गोरखपुर

VIDEO: उन्नाव रेप कांड के विरोध में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

गोरखपुर: उन्नाव रेप कांड मामले पर सियासी घमासान बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में आज जिला कांग्रेस कमेटी ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का गुमशुदा सम्बन्धी पोस्टर महानगर में चिपकाया।

पोस्टर में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और प्रदेश सरकार की राज्यमंत्री स्वाति सिंह की फोटो लगाकर लिखा कि गया ‘गुमसुदा की तलाश’। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अपनी बेटी बेटी और दुसरे की बेटी पराई वाला काम कर रही है भाजपा सरकार। उन्होंने पकः की मंत्री जी आप बहनो को कब इंसाफ दिलाएंगी।

इस दौरान कांग्रेस की महिला नेत्री स्नेहलता ने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करने वाली मोदी और योगी की सरकार में बेटियों के साथ बलात्कार हो रहा है और आरोपी को सरकार बचाने में लगी है। वहीँ जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अनवर हुसेन ने कहा कि आज पूरा देश देख रहा है कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करने वाली मोदी और योगी की सरकार में बेटियों के साथ बलात्कार हो रहा है और बलात्कार के आरोपी को सरकार बचाने में लगी है।

उन्होंने कहा कि एफआईआर दर्ज होने के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी महिलाओ के साथ हो रहे उत्पीड़न और अपराध के खिलाफ आवाज उठायेगी और सड़कों पर उतरकर संघर्ष करेगी।

Related Posts

VIDEO: उन्नाव रेप कांड के विरोध में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन