April 17, 2018
गोरखपुर

दावत के दौरान दोस्त ने मारी दोस्त को गोली, मौत

गोरखपुर: जिले में इन दिनों आपराधिक घटनाओं में खासा इजाफा हो रहा है।इसी क्रम में बीती रात गुलहरिया थाना क्षेत्र के हरसेवकपुर नंबर दो चौहान टोला में दावत खाने के दौरान मित्र ने मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरु कर दी। आरोपित और उसके परिवार के सदस्य रात में ही गांव छोड़कर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार गुलरिहा थानाक्षेत्र के हर सेवकपुर नंबर दो चौहान टोला निवासी राजेश चौहान का बड़ा लड़का 20 वर्षीय संदीप चौहान गांव के ही हमउम्र सनी चौहान व विकास चौहान के साथ कारोबार करता था। संदीप दो माह पूर्व कारोबार के सिलसिले में मुंबई गया था, जहां उसे सफलता नही मिली। इसलिए वह तीन अप्रैल को पासपोर्ट बनवाने के लिए गांव वापस आ गया। संदीप का मित्र सनी चौहान उत्तराखंड के हरिद्वार में मजदूरों के सप्लाई का ठेकेदार है। दूसरा मित्र विकास जमीन का कारोबार है और वह ट्रैवेल्स एजेंसी चलाता है।

संदीप आर्थिक रूप से अपने मित्रों में कमजोर था। सनी का गाँव मे तीन मकान है, जिसमे खाली पड़े दो मंजिले मकान मे तीनों अक्सर रात में रुकते तथा दावत करते थे। रविवार की रात भी आइ पीएल मैच देखने के बाद देर रात तक खाने और पीने की पार्टी चली। किसी बात को लेकर तीनों में आपसी विवाद व कहासुनी शुरू हो गई। उसके बाद संदीप के सीने पर असलहा सटा कर गोली मार दी गई। गोली लगते ही संदीप छटपटाने लगा।इससे दोनो ने घबराकर अपने-अपने घर घटना की सूचना दे दी।

सूचना मिलते ही घर वाले रात में ही फरार हो गए। उसके बाद विकास के चार पहिया वाहन से विकास व सनी घायल संदीप को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उसके बाद शव को वही छोड़ कर दोनो फरार हो गए। गांव के किसी व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस अधीक्षक, सीओ चौरीचौरा, इंस्पेक्टर गुलरिया व इंस्पेक्टर शाहपुर रात में ही घटना स्थल पर पहुच कर छानबीन शुरू कर दी।

घटना को लेकर गांव वालों में काफी आक्रोश है। जिसे देखते हुए आरोपियों के घर पर पुलिस लगा दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मारी शुरू कर दी है।

Related Posts

दावत के दौरान दोस्त ने मारी दोस्त को गोली, मौत