April 17, 2018
टॉप न्यूज़

VIDEO: बीआरडी मेडिकल कॉलेज के सिटी स्कैन विभाग में लगी आग

गोरखपुर: बीआरडी मेडिकल कालेज में अभी कुछ माह पूर्व प्रशासकीय विभाग में आग लगी थी,जिसकी जांच अभी तक चल ही रही है कि इसी क्रम मे आज फिर से इसी मेडिकल कालेज के सिटी स्कैन विभाग में आग लग गयी।जिससे अफरातफरी का माहौल बन गया।

बता दें कि गोरखपुर का बीआरडी मेडिकल कालेज जहां पूर्वांचल में मष्तिस्क ज्वर के इलाज के लिए जाना जा रहा था।वहीं बीते साल से इसे ऑक्सीजन कांड और अन्य विवादों के कारण पहचाना जाने लगा है।अभी कुछ माह पूर्व इसी कालेज के प्रशासकीय भवन समेत आस पास के कमरों में आग लगी थी।जिससे तमाम कागजात व सामानों की क्षति हुई और इसकी विभागीय जांच भी चल रही है।लेकिन इसके बाद भी मेडिकल कॉलेज प्रशासन आगलगी की घटनाओं से सबक नही ले रहा।

ताजा क्रम में सोमवार की सुबह करीब 10:45 बजे सिटी स्कैन के एसी में अचानक से आग लग गई। इस अचानक लगी आग से मेडिकल कालेज में अफरातफरी मच गई। लोगो के प्रयास और फायर ब्रिगेड के सहयोग से आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। दमकल की एक गाड़ी अभी भी घटनास्थल पर मौजूद है।

एडीएम के साथ अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है और फिलहाल नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। हालांकि यह जांच का विषय है की आग लगने का असली कारण क्या था।

Related Posts

VIDEO: बीआरडी मेडिकल कॉलेज के सिटी स्कैन विभाग में लगी आग