हरिकेश सिंह (गोरखपुर हेड)

बीते दो दशकों से पत्रकारिता से जुड़े हरिकेश गोरखपुर जिले में एक जाने पहचाने नाम हैं। शहर के कई प्रमुख मीडिया संस्थानों में अपनी सेवा दे चुके हरिकेश Gorakhpur Final Report से पहले दिन से ही जुड़े हैं। इनकी बेबाक लेखनी और खोजी पत्रकारिता ने ही Gorakhpur Final Report को उस क्षेत्र में एक बड़ी पहचान दिलाई है।
सम्पर्क-8318366980, 7394869332
FB-https://www.facebook.com/harikesh.singh.984
Gmail- media.harikeshsingh@gmail.com

हितेश गोस्वामी (मार्केटिंग हेड)

नई दिल्ली स्थित NIILM से मार्केटिंग और ऑपरेशन्स में एमबीए हितेश को अपने क्षेत्र में लगभग 7 वर्षों का अनुभव है। फाइनल रिपोर्ट से जुड़ने से पहले हितेश ने Havells India, Kotak Life Insurance, HDFC Bank, और Bharti Retail जैसे बड़े संस्थानों के लिए काम किया है।
सम्पर्क-9792222677
FB-https://www.facebook.com/hiteshgos
Gmail- hgoswami881@gmail.com

संदीप त्रिपाठी (क्राइम रिपोर्टर)

युवा संदीप भी Gorakhpur Final Report से शुरुआत से ही जुड़े हैं। इन्होने अपनी पत्रकारिता की शुरुआत ही इस पोर्टल के साथ शुरू की। पत्रकारिता के क्षेत्र में स्नातक संदीप ने बड़हलगंज क्षेत्र में इस पोर्टल के लिए बहुत ही जोरदार काम किया है। गोरखपुर के दक्षिणांचल में इस पोर्टल को नाम दिलाने का श्रेय सिर्फ संदीप को ही जाता है। वर्तमान में संदीप गोरखपुर में क्राइम बीट संभल रहे हैं।
सम्पर्क-9621108870
FB-https://www.facebook.com/sandeep.tripathi.7393
Gmail- sandeeptripathi004@gmail.com

नितीश कुमार (कोऑर्डिनेटर/रिपोर्टर)

इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन में बीटेक युवा नितीश इस पोर्टल से बतौर कोऑर्डिनेटर के रूप में जुड़े हैं। इसके अतिरिक्त नितीश शहर में रेलवे और नगर निगम के बीट भी सँभालते हैं। नितीश इससे पहले zee ग्रुप के साथ नोएडा में बतौर इंजीनियर जुड़े हुए थे। नितीश Gorakhpur Final Report के लिए ऑफ बीट ख़बरों पर ज्यादा काम करते हैं।
सम्पर्क-7376348380
FB-https://www.facebook.com/sandeep.tripathi.7393
Gmail-nitishh001@gmail.com

आयुष द्विवेदी (रिपोर्टर)

पत्रकारिता के क्षेत्र में दीन दयाल उपाध्याय यूनिवर्सिटी गोरखपुर से स्नातक आयुष के खून में ही जर्नलिज्म है। Gorakhpur Final Report ज्वाइन करने से पहले आयुष शुक्रवार जैसी मैगज़ीन में लिखते थे। आयुष पत्रकारिता के साथ-साथ सामाजिक कार्यों से भी जुड़े हैं। यही कारण यही कि उनकी पकड़ क्षेत्रीय राजनीति के साथ-साथ सामजिक विषयों पर भी उनकी अच्छी पकड़ है।
सम्पर्क-9628625599
FB-https://www.facebook.com/ayush.dubey.50767
Gmail- ayushdwivedy419@gmail.com

प्रकाशिनी मणि त्रिपाठी

पोलिटिकल साइंस में पोस्ट ग्रेजुएट और जर्नलिज्म के क्षेत्र में स्नातक प्रकाशिनी ने भी पूरी तरह से अपने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत Gorakhpur Final Report से ही की है। इससे पहले प्रकाशिनी बिज़नेस स्टैण्डर्ड जैसी मैगज़ीन में लिखती रही हैं। पत्रकारिता के क्षेत्र में बड़ा नाम बनाने का उद्देश्य लेकर उतरी प्रकाशिनी ऑफ बीट ख़बरों पर अपनी जोरदार पकड़ के लिए जानी जाती हैं।
सम्पर्क-7355655036
FB-
Gmail- prakashini1991@gmail.com

वेद प्रकाश दुबे (ब्यूरो चीफ):देवरिया

पत्रकारिता के क्षेत्र में वेद प्रकाश दुबे एक बहुत ही चर्चित नाम है। पत्रकारिता के फील्ड में लगभग दो दशक का अनुभव रखने वाले वेद प्रकाश दुबे राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक विषयों पर अपनी जोरदार पकड़ के लिए जाने जाते हैं।
सम्पर्क-9935032991
FB- https://www.facebook.com/vedprakash.dubey.750
Gmail-

ओंकार कसेरा (ब्यूरो चीफ):महराजगंज

पत्रकारिता के क्षेत्र में ओंकार कसेरा का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है। जर्नलिस्म परिवार से आने वाले ओंकार को इस क्षेत्र का लगभग दो दशक का अनुभव है। ओंकार ने लिखना तो बहुत पहले स्वतंत्र चेतना से ही शुरू कर दिया था। इनकी पहली नौकरी दैनिक जागरण से शुरू हुई थी। अपने मुखर और निडर पत्रकारिता के लिए प्रसिद्द ओंकार ने जागरण के अलावा हिंदुस्तान जैसे कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए काम किया है।
सम्पर्क-7398552098
FB- https://www.facebook.com/onkar.kasera
Gmail-onkarsbz@gmail.com